1 min read

रिश्वत लेते धरा गया विधि विज्ञान प्रयोगशाला का निरीक्ष

बागपत। एंटी करप्शन टीम ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला के निरीक्षक को 45 सौ रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार नवीन मंडी में विधि विज्ञान प्रयोगशाला का दफ्तर है। अरुण वर्मा ने एंटी करप्शन के अधिकारियों को शिकायत की थी कि उसने बाट और कांटों का सत्यापन करने का लाइसेंस ले रखा है। वह बाट और कांटों का सत्यापन करने के बाद शुक्रवार को प्रयोगशाला के कार्यालय में गए थे। वहां निरीक्षक कुशलपाल ङ्क्षसह उनसे सत्यापित की मुहर लगाने के एवज में 45 सौ रुपए मांग रहा था। वह अपने साथ एंटी करप्शन टीम को साथ ले गया था। अरुण वर्मा ने निरीक्षक को सत्यापित की मुहर लगाने की एवज में 45 सौ रुपए दे दिए।

उसी दौरान टीम के सदस्यों ने निरीक्षक से 45 सौ रुपए बरामद कर लिए और कुशलपाल को हिरासत में ले लिया। यह देख कार्यालय में हडकंप मच गया। उसके बाद टीम कुशलपाल को लेकर कोतवाली पहुंची और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर संजीव चौधरी ने बताया कि आरोपित कुशलपाल के खिलाफ एंटी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर अरङ्क्षवद कुमार शर्मा ने भ्रष्टाचार के तहत मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद आरोपित निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यहां से शेयर करें