1 min read

बुजुर्गों के बीच बैठकर मिलता है आत्म बल तथा मजबूत होती है नैतिकता

जेवर। जेवर विधानसभा क्षेत्र के भुन्ना तगा व जौनचाना के विकास कार्यों के शुभारम्भ के अवसर पर उपस्थित बुजुर्गों के बीच बैठकर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहे। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण से गांव भुन्ना तगा में 09 लाख रूपये की धनराशि व जौनचाना में 25 लाख रूपये की लागत से विकास कार्यों का शुभारम्भ किया।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि विकास के मामले में पूर्ववर्ती कोई भी सरकार, वर्तमान सरकार की बराबरी नही कर पायेगी। विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास देश व प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है।जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उपस्थित लोगों को आगे सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार आम लोगों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं प्रारम्भ कर, समाज के प्रत्येक वर्ग को सम्मान देने का कार्य कर रही है।

विकास कार्यों के शुभारम्भ से पूर्व उपरोक्त दोनों ही गांवों में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मच्छरों के प्रकोप और आने वाले समय में बीमारियों की आशंका को देखते हुए, फॉगिंग विधिवत शुभारम्भ कराते हुए, भविष्य के लिए गांवों में निरंतर फॉगिंग चालू रहे के लिए सम्बंधित अधिकारियों को रोस्टर बनाने के लिए निर्देशित किया।

इसके बाद जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को बताया तथा जेवर विधायक ने अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया व शेष को त्वरित कार्यवाही के लिए सम्बन्धित विभागों को भेज दिया जायेगा।

इस मौके पर भुन्ना तगा के प्रधान पवन शर्मा, सुशील शर्मा, रणदीप सिंह, सुरेन्द्र शर्मा, हरीचंद शर्मा, श्यौराज शर्मा, सुरेशचंद शर्मा, खेमचंद मास्टर, रम्मूदत्त शर्मा, राजेन्द्र मास्टर जी, विजय शर्मा, रज्जू बिजेन्द्र शर्मा, अंगनलाल प्रधान जी आनन्द मास्टर जी, गंगाशरण सिंह, योगेन्द्र त्यागी, नौबत त्यागी, नरेश त्यागी, विपिन शर्मा, ओम प्रकाश त्यागी, गंगा शर्मा, कैलाश त्यागी, अनिल सिंह व सुबोध सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें