1 min read

बागपत के जिला अस्पताल में बीमार छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

बागपत। जिला अस्पताल में एक बीमार छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। अस्पताल के ही एक वार्ड ब्वॉय ने प्रशिक्षु बी फार्मा के छात्र पर दुष्कर्म अआरोप है। दोनो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार बागपत जिला अस्पताल में कल दोपहर में तबीयत खराब होने के कारण जीएनएम कालेज का छात्रा को भर्ती कराया गया। देर रात में इस छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्कर्म का आरोप हॉस्पिटल के ही वार्ड ब्वॉय व प्रशिक्षु बी फार्मा के छात्र पर है। आरोपित मौका पाकर फरार हो गए। इस घटना सूचना मिलते ही पुलिस की टीम हरकत में आ गई।
एसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पीडि़ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पीडि़त युवती से पूछताछ कर रही है। इस मामले में जिला अस्पताल के सीएमओ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं पीडि़ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पीडि़त युवती और अस्पताल में भर्ती मरीजों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी खेकड़ा के जीएनएम कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। कल बुखार व सिर दर्द होने के चलते परिवार के लोगों ने दोपहर 2 बजे जिला अस्पताल में उसको भर्ती करा दिया था।
उसके पास उसकी बड़ी बहन थी। पीडि़त का जीजा हॉस्पिटल में ही एम्बुलेंस चलाता है। कल देर रात उसकी बहन अपने पति के पास चाय लेने के लिए चली गई थी। इसी दौरान वार्ड बॉय बीमार छात्रा को अपने साथ भाप देने के बहाने ले गया।
वहां पर आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर एमरजेंसी कक्ष में नशे का इंजेक्शन लगा कर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यहां से शेयर करें