1 min read

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में बदमाशों ने सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक करने जा रहे रिटायर्ड दारोगा और प्रॉपर्टी डीलर शब्बर ज़ैदी (55) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गोलियां लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलर शब्बर ज़ैदी 2007 में लोनी नगर पालिका का चेयरमैन का चुनाव निर्दलीय लड़ चुके थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जब शब्बर जैदी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घर से महज 100 मीटर दूरी पर एक बदमाश बाइक पर सवार होकर खड़ा था, जबकि कुछ बदमाश पास ही खड़ी स्विफ्ट कार में सवार थे।
इस बीच बाइक और कार में सवार बदमाशों ने शब्बर को घेर लिया, इसके बाद बाइक सवार बदमाश उन्हें 20 मीटर तक घसीट कर ले गए फिर उन्हें गोली मार दी। छह गोलियां सीने के ऊपर मारी गईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है। बता दें कि बसपा नेता शब्बर की पत्नी का नाम शहनाज है, जबकि तीनों बेटियों के नाम शदब, निगार और फराह हैं। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

यहां से शेयर करें