1 min read

प्रेम प्रसंग में छात्र छात्रा ट्रेन से कटे

दादरी। थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत गांव मायचा के पास रेलवे लाइन पर आज सुबह एक छात्र-छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। यह दोनों बीती रात से लापता चल रहे थे। पुलिस के मुताबिक छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ रहा था जबकि छात्रा सातवीं कक्षा में थी। अब तक की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था लेकिन परिजनों का विरोध से ये दोनों परेशान थे। कईबार उन्हें घर वालों ने फटकार भी लगाई थी।
मिली जानकारी के अनुसार गांव लोहारी निवासी अंकित पुत्र सुनील 12वीं कक्षा में पढ़ता है। उसी के स्कूल में पढऩे वाली सातवीं कक्षा की छात्रा अर्चना पुत्री नरेंद्र आपस में काफी बातचीत करते थे। दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल बताया जाता है।
पुलिस की मानें तो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो सकता है, क्योंकि दोनों ही बीती शाम घर से लापता हुए थे। इनके परिजनों ने पुलिस को सूचना भी दी और पुलिस इन की तलाश कर रही थी। आज सुबह सूचना मिली की गांव मायचा के पास रेलवे लाइन पर दो शव पड़े हुए हैं। जब दोनों शवों की शिनाख्त हुई तो अर्चना और अंकित का निकला। वैसे कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस अभी इस मामले में अंदाजा ही लगा रही है।

यहां से शेयर करें