1 min read

पुलिस-तस्करों में मुठभेड़, 50 लाख का गांजा पकड़ा

नोएडा। थाना सेक्टर 24 पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों पर प्रहार किया है। देर रात मुठभेड़ के बाद गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने का पुलिस ने दावा किया है। इतना ही नहीं इनके कब्जे से करीब 50 किलो गांजा भी बरामद किया गया है। इस गांजे की बाजार में कीमत करीब 50 लाख बताई गई है।

थाना सेक्टर 24 प्रभारी पंकज पंत ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर तस्करी करने वालों के खिलाफ व्यापक कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में बीती रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांजा तस्कर एडोब चौराहे से गुजरने वाले हैं। तभी पुलिस ने चौराहे पर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान सफेद रंग की इंडिगो गाड़ी संख्या डीएल1 सीडब्ल्यू 8809 आती हुई दिखी। जब पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी में सवार युवकों ने भागने की कोशिश की।

पुलिस पीछा करते हुए सेक्टर 54 जंगल तक जा पहुंची। तभी तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसके बाद चार गांजा तस्कर गिरफ्तार कर लिये गए।

पुलिस ने पकड़े गए युवकों के नाम मंगल पुत्र सुखलाल निवासी गांव चौड़ा, गुंजन पुत्र छतरी निवासी गांव चौड़ा, गुलशन यादव पुत्र मणिकांत निवासी बिहार, राजीव यादव पुत्र वकील प्रसाद निवासी बिहार बताए हैं। पुलिस के मुताबिक ये चारों एनसीआर क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी करते हैं। पुलिस को इस गिरोह की तलाश काफी समय से थी।

यहां से शेयर करें