1 min read

पुलिस चौकी के पास से परमवीर चक्र विजेता की कार चोरी

साहिबाबाद। शनि चौक पुलिस चौकी से महज तीन चार सौ मीटर की दूरी पर परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र यादव के घर के सामने से उनकी स्कॉर्पियो चोरी हो गई। परिजन ने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस टीम स्कॉर्पियो की तलाश में जुटी है।

योगेंद्र यादव का परिवार साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर ई-ब्लाक में रहता है। घर से महज चार सौ मीटर की दूरी पर शनि चौक पुलिस चौकी है। सन 1999 के करगिल युद्ध में दौरान भारतीय सेना की तरह से पाकिस्तानी दुश्मनों से लड़ते हुए उनकों 17 गोलियां लगी थीं।

इसके बाद भी उन्होंने हिम्मत न हारी और कई दुश्मनों को मार गिराया। उनके इस पराक्रम के लिए उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया है। इस समय योगेंद्र की पोङ्क्षस्टग बरेली में है। उन्होंने बताया कि 30 सितंबर को उनकी स्कॉर्पियो कार उनके घर के सामने खड़ी थी। 31 सितंबर को तड़के उनके परिजन ने देखा तो घर के सामने से स्कॉर्पियो चोरी हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। स्कॉर्पियो की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द ही स्कॉर्पियो बरामद कर ली जाएगी।

यहां से शेयर करें