1 min read

पंचशील ग्रीन्स-2 सोसायटी में तीन फ्लैटों के टूटे ताले

ग्रेटर नोएडा। बिसरख थाना क्षेत्र के पंचशील ग्रीन्स-2 में एक साथ तीन फ्लैटों में दिन दहाड़े चोरों ने नकदी और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। ताले टूटे मगर किसी को भनक तक नहीं लगी।

इस घटना से सोसायटी वासियों में काफी रोष है। उनका कहना है कि जमा पूंजी कर हमने फ्लैट लिया और हम खुद ही वहां सुरक्षित नहीं हैं। सोसायटी वासियों ने इसकी शिकायत थाना बिसरख पुलिस से की है।

मिली जानकारी के अनुसार अभय कुमार जो कि पंचशील ग्रीन टू के फ्लैट नंबर 1703 में रहते हैं अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले शिफ्ट हुए थे। रात को ड्यूटी से वापस आने के बाद पता चला की फ्लैट का गेट टूटा हुआ है। फ्लैट के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसके बाद इसकी जानकारी 100 नम्बर पर पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी तभी दूसरी चोरी की जानकारी फ्लैट नंबर 1703 में रहने वाले रजत कुमार ने भी पुलिस को दी। इनके यहां भी फ्लैट का गेट तोड़ कर चोर सामान गायब कर चुके थे।

यह देख सोसाइटी में रहने वाले लोग भड़क उठे और अपने अपने प्लैटों से बाहर निकल कर हंगामा करने लगे। इसी दौरान एक और फ्लैट में चोरी की सूचना मिली। टॉवर-4 के फ्लैट नंबर 305 में भी इसी तरह से चोरी हुई। यह देख लोगों का गुस्सा और भड़क गया। उन्होंने बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सोसायटी वासियों का आरोप है कि बिल्डर के द्वारा यहां पर मूलभूत सुविधाओं के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई है।

सीओ बिसरख पीयूष कुमार का कहना है कि शिकायत लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

यहां से शेयर करें