1 min read

नौकरानी पर फिदा हुआ 75 साल का बुजुर्ग, पत्नी से मांगा तलाक

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की जिला अदालत में एक ऐसा तलाक के लिए आवेदन जिसे सुनकर कोर्ट में लोग दंग रह गए। दरअसल, जिला अदालत में एक 75 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर ने पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया था। जब इस मामले में फैमिली कोर्ट ने काउंसलिंग कराई तो यह खुलासा हुआ कि बुजुर्ग अपनी नौकरानी से प्यार कर बैठा और उससे शादी करने के लिए पत्नी से तलाक मांगा है।

इस बारे में फैमिली कोर्ट की काउंसलर नुरुनिशा खान ने बताया कि तलाक का आवेदन सामने आने के बाद मामले में काउंसलिंग की जा रही थी। पहले तो हमें लगा कि शायद बच्चों ने संपत्ति के लिए बुजुर्ग दंपती के बीच बच्चों ने दरार डाली होगी, लेकिन मामला कुछ और ही निकला।

यह पता लगा कि 75 वर्षीय बुजुर्ग शादी के 35 साल बाद दोबारा शादी करने के लिए पत्नी से तलाक ले रहे हैं। क्योंकि उन्हें उनकी नौकरानी से प्यार हो गया और वो उससे शादी करना चाहते हैं।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के दो बच्चे हैं। इनमें एक इंजीनियर है तो दूसरी कॉलेज में पढ़ रही है। बुजुर्ग के बच्चों ने बताया कि यह पहला मौका नहीं है जब उके पिता का अफेयर रहा हो। इसके पहले घर में काम करने वाली हर नौकरानियों से उनका अफेयर रहा है। वो नौकरानियों पर जमकर पैसा खर्च करते हैं।

जब भी उनके परिवार वाले इसका विरोध करते थे तो पिता हंगामा खड़ा कर देते थे। इसलिए बुजुर्ग के बच्चे उनकी मां को लेकर अलग रहने लगे। उन्हें कई बार समझाने की भी कोशिश की गई लेकिन वो नहीं माने।

यहां से शेयर करें