1 min read

नेशनल अकाली दल ने किया कलाकारों और खिलाडिय़ों को सम्मानित

अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह जसविदर सिंह औलाख प्रसिद्ध गीतकार मनजीत सिंह , प्रिंसिपल वीर सिंह सहित अनेक संस्थाओं के लोग आज इस मुहिम में शामिल हुए

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार महंगाई आंतकवाद वह कॉलेज में दाखिले ना मिलने को लेकर नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा की मुहिम रंग लाने लगी है क्योंकि इस मुहिम में अब कलाकारों के साथ-साथ खिलाड़ी भी जुडऩे लग गए हैं जिसमें मशहूर पंजाबी पॉप सिंगर सुखविंदर सिंह सरंग ,मशहूर अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह जसविदर सिंह औलाख प्रसिद्ध गीतकार मनजीत सिंह , प्रिंसिपल वीर सिंह सहित अनेक संस्थाओं के लोग आज इस मुहिम में शामिल हुए।
कीर्ति नगर में नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा द्वारा किए गए कार्यक्रम में सैकड़ों की तादाद में लोग उपस्थित थे जिसमें इन कलाकारों ने देश भक्ति , पानी की समस्या व अन्य समस्याओं को लेकर भी गीत गए। इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि देश की आजादी को इतने समय होने के बाद भी आप लोग बुनियादी समस्याओं से जूझ रहे हैं।
श्री पम्मा ने कहा कि उनका आंदोलन अब देशभर में जागृति लाएगा जिसमें अब कलाकार खिलाड़ी व अन्य संस्थाओं से लोगों को जोड़ा जाएगा क्योंकि यह हर बंदे की समस्या से जुड़ा हुआ है और आम बंदे की आवाज है। मशहूर पंजाबी पॉप सिंगर सुखविंदर सिंह सरंग के गानों से सभी झूम पड़े और देश भक्ति में लीन हो गई।
अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने बताया कि किस प्रकार उनको मुसीबतों से जलना पड़ा एक अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी होने के नाते भी उनको सरकार की ओर से कोई भी सहायता नहीं मिली जबकि सरकार समय-समय पर महिलाओं की बात करती है जब महिलाओं की छेड़छाड़ या कोई भी बात आती है तो महिला उसकी कोई भी सहायता नहीं करती इसके लिए महिलाओं को भी अब आगे आना होगा यह मुहिम सबको मिल जुलकर चलानी पड़ेगी
पॉप सिंगर सुखविंदर सिंह मशहूर अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह सरंग ,जसविदर सिंह औलाख प्रसिद्ध गीतकार मनजीत सिंह , प्रिंसिपल वीर सिंह , को एक प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर गुरुदेव सिंह , इंद्रजीत सिंह मनु भैया , अवनीत कौर , भाटिया वरिंदर कौर , गुरसिमरन कौर , आईपीएस वेदी गुरपाल सिंह , लखविंदर सिंह लक्खा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

यहां से शेयर करें