1 min read

डीएम व एसएसपी ने शांति समिति की बैठक ली

मेरठ। नवरात्र, दशहरा व दीपावली पर्व के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन ने भी तैयारी शुरू कर दी है। डीएम व एसएसपी ने शांति समिति की बैठक ली और मातहतों को दिशा-निर्देश दिए।

बहुउद्देश्यीय हॉल में हुई जनपद स्तरीय शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता डीएम अनिल ढींगरा ने की। उन्होंने कहा कि यदि कोई असामाजिक तत्व माहौल खराब करने का प्रयास करता है तो उसे तत्काल जेल भेजा जाए।

उन्होंने निर्देश दिए कि अधिकारी अपने सूचना तंत्र सक्रिय रखें और हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए नियमित पेट्रोलिंग करें। नगर निगम व निकायों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह साफ-सफाई, पानी व निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराई जाए। एसएसपी अखिलेश कुमार ने कहा कि थानाध्यक्षों से कहा कि वह जनपद के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में विशेष चौकसी बरतें। इस बात का प्रमाण पत्र दें कि उनके क्षेत्र में कोई विवाद नहीं है।

जनता के साथ अच्छा व्यवहार करे और कोई भी ऐसा कार्य न किया जाए, जिससे महकमे की छवि धूमिल हो। इस दौरान एडीएम नगर मुकेश चंद्र ने उपस्थित लोगों का आभार जताया।

लोगों से अपील की, वह पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें। बैठक में नायब शहर काजी जैनुल राशिद्दीन, ठा. प्रतीस सिंह, कामरेड शरीफ अहमद आदि उपस्थित थे।

यहां से शेयर करें