1 min read

ठंड से व्यक्ति की मौत स्टेडियम के सामने मिला शव

पिछले तीन दिनों से ठंड अपना प्रकोप दिखा रही है। पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी होने के बाद मैदानी क्षेत्रों में पारा काफी नीचे गिर गया है। ऐसे में ठंड से बचना बेहद जरूरी है। जिला प्रशासन की ओर से कई जगह अलाव जलवाए गए हैं।

नोएडा। ठंड अपना प्रकोप दिखाने लगी है। देर रात फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की अत्यधिक ठंड होने के कारण मौत हो गई। आज तड़के मॉर्निंग वॉक के लिए आए लोगों ने स्टेडियम के सामने शव को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीसीआर ने शव को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 21 स्थित नोएडा स्टेडियम के गेट के सामने आज सुबह एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। यह देखकर सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए स्टेडियम में आए लोगों ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी। जिसके बाद पीसीआर मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल में पहुंचाया। डॉक्टरों ने मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष बताई है।

डॉक्टरों का कहना है कि प्रथम दृष्टया इस व्यक्ति की मौत अत्यधिक ठंड लगने के कारण हुई है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण पता चल सकेंगे। हालांकि इस व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने आसपास लोगों से पूछा तो पता चला कि यह व्यक्ति यहीं फुटपाथ पर रोज सोया करता था।

यहां से शेयर करें

46 thoughts on “ठंड से व्यक्ति की मौत स्टेडियम के सामने मिला शव

Comments are closed.