1 min read

ट्रक मालिक की प्रताडऩा से चालक ने दी थी जान >> दर-दर की ठोंकरें खाने को मजबूर परिवार

नोएडा। कभी-कभी दबंग लोगों की दबंगई गरीब लोगों की जान पर भारी पड़ जाती है। ठीक इसी तरह का मामला गांव इलाबांस में हुआ। यहां ट्रक चलाने वाले व्यक्तियों ने ट्रक मालिक के दबाव में आकर तेजाब पीकर जान दे दी। रिपोर्ट भी दर्ज की गई लेकिन अब तक क्या कार्रवाई हुई इस बारे में पुलिस के पास भी जवाब नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
दरअसल 13 नवंबर को मंगत पुत्र हमीद के घर ट्रक मालिक संजू अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने कहा कि ट्रक कहां पर है। ट्रक का पूरा पता बता दिया गया। बावजूद इसके उन्होंने उसे उल्टा सीधा कहा और मारने तक की धमकी दी। इसलिए मंगत दबाव में आ गया और उसने तेजाब पीकर जान दे दी। मंगत के बेटे अनु सैफी ने बताया कि मेरे पापा संजू का ट्रक चलाते थे। घटना से करीब 15 दिन पहले सुबह ट्रक नेपाल ले गए थे।
लौटते वक्त उन्हें बदमाशों ने लूट लिया। वह किसी तरह लखनऊ के आसपास पहुंचे और वहां से उन्होंने ट्रक मालिक को फोन करके आप बीती बताई, साथ ही ट्रक ड़ाइवर चोटिल अवस्था में भी किसी तरह वे यहां पहुंच पाए और ट्रक मालिक को कहा कि दूसरे ड्राइवर से ट्रक को मंगवा लें। इसके बाद संजू अपने साथियों के साथ हमारे घर आए और मेरे पिताजी को उन्होंने बुरा भला कहने के साथ उन्हें जबरन लेकर जाने लगे।
किसी तरह वह रुक गए लेकिन उन्होंने इसके बाद तेजाब पी लिया था। जिससे उसकी जान चली गई। फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई लेकिन अब तक इंसाफ नहीं मिला। पुलिस उन्हें इधर-उधर भटकाती रहती है।

यहां से शेयर करें

46 thoughts on “ट्रक मालिक की प्रताडऩा से चालक ने दी थी जान >> दर-दर की ठोंकरें खाने को मजबूर परिवार

Comments are closed.