1 min read

जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास जल्द

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के लिए जेवर में बनने वाले नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी तरह भुनाने के लिए तैयारी कर ली है। इसके लिए जल्दी एयरपोर्ट का प्रधानमंत्री से शिलान्यास कराया जाएगा। हालांकि प्रधानमंत्री से फिलहाल समय मिल पाना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि कई बार केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा एवं नोएडा विधायक पंकज सिंह और जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह कह चुके हैं कि एयरपोर्ट का उद्घाटन जनवरी और फरवरी माह में किया जाएगा मगर अब मार्च आ चुका है।
आचार संहिता लगने से पहले ही प्रधानमंत्री से इसका शिलान्यास कराने की तैयारियां चल रही है। इसके लिए यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण और जिला प्रशासन पूरी तरह तैयारी कर रहा है। डॉ. महेश शर्मा का कहना है कि जल्दी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास किया जाएगा। माना जा रहा है कि आचार संहिता लगने से पहले ही इसका शिलान्यास हो जाएगा।

गठबंधन पर भारी पड़ेगी भाजपा की रणनीति
विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग योजनाएं चला कर भाजपा मतदाताओं पर अपनी मजबूत पकड़ बना रही है। जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास होने के बाद इस काम को भाजपा पूरी तरह भुनाना चाहेगी। जेवर के रहने वाले गठबंधन के लोकसभा प्रभारी सतवीर नागर पर यह परियोजना भारी पड़ सकती है। क्योंकि इस योजना से जेवर के साथ-साथ पूरी लोकसभा क्षेत्र में प्रभाव देखने को मिलेगा।

यहां से शेयर करें