1 min read

जेल में कैदी ने ब्लेड से काटा अपना प्राइवेट पार्ट, बेटी से रेप का है आरोप

कोच्चि के इदुक्की की पीरमाड़े सब-जेल में बंद रेप के एक आरोपी ने दाढ़ी बनाने वाले ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. जिससे हालत बिगड़ गई. जेल प्रशासन ने उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

बताया जा रहा है कि 42 साल के वेंदीपेरियार ने अपनी ही बेटी से रेप के आरोप में जेल में सजा काट रहा है. उसे कुछ दिनों पहले कोर्ट ने बेल दी थी.

लेकिन बेल की शर्तों को पूरा करने के लिए उसकी मदद करने ना तो उसका कोई परिवार वाला आया और ना ही कोई दोस्त. इस बात को लेकर वह काफी निराश हुआ.

उसे बेटी से रेप करने का इतना पश्चाताप था कि वह निराश रहने लगा. फिर मंगलवार को कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए दी जाने वाली रेजर और ब्लेड से उसने अपना लिंग काट लिया.

जब इस बात की खबर जेल प्रशासन को लगी तो खून से लथपथ कैदी को तत्काल कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर है.

पीरमाड़े सब-जेल के सब इंस्पेक्टर राजेश ने कहा कि इस घटना का पता लगते ही हमने कैदी को हॉस्पिटल में एडमिट किया है. उसकी हालत स्थिर है. अधिकारियों ने कहा, श्आरोपी अक्सर दावा करता था कि उसने यह अपराध नहीं किया था.

यहां से शेयर करें