1 min read

गुनाहगारों को मिलेगी सजा: पीएम

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी। हमने इसके लिए सुरक्षाबलों को पूरी स्वतंत्रता दे दी है। सैनिकों के शौर्य पर भरोसा है। मोदी ने पाकिस्तान को हमले का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि हमें अस्थिर करने के उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। हिन्दुस्तान इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देगा। मोदी ने कहा, आतंकी हमले की वजह से लोगों में जितना आक्रोश है उसे मैं भलि-भांति समझ रहा हूं। इस समय जो देश की अपेक्षाएं हैं, कुछ कर गुजरने की भावनाएं हैं, वो भी स्वाभाविक है। हमारे सुरक्षा बलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है। मुझे पूरा भरोसा है कि देशभक्ति के रंग में रंगे लोग सही जानकारियां एजेंसियों को पहुंचाएंगे, ताकि हमारी लड़ाई और मजबूत हो सके।

पाकिस्तान के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे
प्रधानमंत्री ने कहा, पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका पाकिस्तान अगर यह समझ रहा है कि आतंकी गतिविधियों से भारत को अस्थिर करने का उसका ख्वाब पूरा हो सकता है, तो वो यह सोचना छोड़ दे। पड़ोसी को लगता है कि वह ऐसी तबाही मचाकर भारत को परेशान कर सकता है तो उसके यह मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे।


जिसने नफरत फैलाई वो तबाह हो गया

हट सकते हैं कश्मीर के राज्यपाल
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले के बाद सवाल उठ रहे हैं कि खुफिया इनपुट के बावजूद हमले कैसे हो गए? इन्हीं सवालों का जवाब देते हुए जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गलती मानी है. राज्यपाल से हुए कहा, हमें इसका बहुत अफसोस है, हमसे चूक हुई है. वहीं दिल्ली में सुरक्षा कैबिनेट बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई कि कश्मीर में सतपाल मलिक की जगह नए राज्यपाल की नियुक्ति की जा सकती है। यह भी चर्चा है कि नया राज्यपाल सेना से जुड़ा होगा।

सीआरपीएफ 37
शहीद जवानों के
नाम की सूची
त्र्राठौर नितिन शिवाजी
त्र्भागीरथ सिंह,
त्र्वीरेंद्र सिंह,
त्र्अवधेश कुमार यादव,
त्र्रतन कुमार ठाकुर,
त्र्पंकज कुमार त्रिपाठी,
त्र्जीत राम,
त्र्अमित कुमार,
त्र्विजय कुमार मौर्य,
त्र्कुलविंद्र सिंह,
त्र्मनेश्वर बसुमत्री,
त्र्मोहन लाल,
त्र्संजय कुमार सिन्हा,
त्र्राम वकील,
त्र्नसीर अहमद,
त्र्जयमल सिंह,
त्र्सुखजिंदर सिंह,
त्र्तिलक राज,
त्र्रोहिताश लांबा,
त्र्विजय सोरंग,
त्र्वसंत कुमार,
त्र्सुब्रह्म्ण्यम जी,
त्र्गुरु एच,
त्र्नारायण लाल गुर्जर,
त्र्महेश कुमार,
त्र्प्रदीप कुमार,
त्र्हेमराज मीणा,
त्र्पीके साहू,
त्र्रमेश यादव,
त्र्संजय राजपूत,
त्र्कौशल कुमार रावत,
त्र्प्रदीप सिंह,
त्र्श्याम बाबू,
त्र्अजीत कुमार आजाद,
त्र्मनिंदर सिंह,
त्र्बब्लू संतरा
त्र्अश्विनी कुमार

यहां से शेयर करें