1 min read

केंद्रीय मंत्री ने किया विकास कार्यों का शिलान्यास

नोएडा। ग्राम गुलावली, सेक्टर-162 में जन संवाद कार्यक्रम के दौरान नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से 19 आंतरिक गलियों में सीसी रोड एवं नालियों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा एवं दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने किया।

नोएडा प्राधिकरण द्वारा जिन गलियों में कार्य कराये जाने है (पंचायती घर से बारात घर, महावीर से नेपाल सिंह, महावीर सिंह सतवीर प्रधान, राधेश्याम से सीताराम पंडित, जयप्रकाश से कालू, धर्मवीर चेतराम से किशन स्वरूप, प्रभु शर्मा से पैरिफेरियल रोड, प्रेमराज से सुरेन्द्र, किशन से रमेश, चौधरी खेली से धीर सिंह, ओमवीर जाटव से चरण सिंह, प्रभु से राकेश, प्रमोद से ओमदत्त, भोला से चरण ंिसह, जगदीश, हरिओम, राधा चरण तक की गलियों का सीसी एवं नाली कार्य कराया जायेगा। जिसकी अनुमानित लागत 305.49 लाख होगी।

इस मौके पर गुलावली की जनता ने माननीय मंत्री जी आभार एवं धन्यवाद किया और कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने से इतने कम समय में इतना ज्यादा काम कराया गया है जो कि वास्तव में प्रंसशनीय है। गुलावली की जनता ने माननीय मंत्री जी को कहा कि आपने जो विकास कार्यो का संकल्प लिया था वह आज क्रियान्वित होना प्रारम्भ हो गया है। इसके अलावा नोएडा के 9 ग्रामों में 860.88 लाख की लागत से कुल 15 कार्य कराये जाने है जिसमें 9 कार्य प्रस्तावित है जो कि बाद में पूर्ण करा दिये जायेंगें। डा. शर्मा ने कहा गौतमबुद्धनगर में विकास कार्यो को शीघ्र कराने के लिये नोएडा प्राधिकरण/ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, सांसद निधि एवं शासन स्तर से चहुमुखी विकास कराये जाएंगे। ग्राम साबोता, करोल, रामपुर, सिरसा माचीपुर, डूढेरा, नीमका षाहजहांपुर, थोरा आदि गांवों में जन संवाद के कार्यक्रम किए।

यहां से शेयर करें