1 min read

आरडी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ छात्र के साथ मारपीट का केस

नोएडा। सेक्टर-22 स्थित आरडी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य कर्मवीर सिंह छात्रों के साथ मारपीट को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। इस बार उन्होंने स्कूल में पढऩे वाले ललित विकल के साथ मारपीट की। उसे काफी चोटें भी आईं। ललित के पिता भोपाल सिंह ने इस संबंध में थाना सेक्टर-24 पुलिस से शिकायत की जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।
मिली जानकारी के अनुसार भोपाल सिंह निवासी गिढ़ौली दिल्ली का बेटा ललित विकल सेक्टर-22 स्थित आरडी पब्लिक स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र है। स्कूल के प्रधानाचार्य ने 25 जुलाई को उसे जमकर पीटा। जब वह घायल हो गया तब जाकर प्रिंसिपल की छड़ी रुकी। जब इस मामले में छात्र के परिजनों ने वजह पूछी तो प्रधानाचार्य ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

पहले भी विवादों में रहे प्रिंसिपल कर्मवीर सिंह
आरडी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल कर्मवीर सिंह द्वारा बच्चों के साथ मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कर्मवीर सिंह छात्रों के साथ मारपीट कर चुके हैं। उस मामले में भी उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इतना ही नहीं स्कूल में बच्चों के साथ-साथ एक अभिभावक के साथ भी मारपीट हुई थी लेकिन प्रिंसिपल की गरिमा को देखते हुए बच्चे के पिता ने समझौता किया था।

यहां से शेयर करें