1 min read

आईएमएस के छात्र स्वर्ण पदक से सम्मानित

नोएडा। आईएमएस लॉ कॉलेज के छात्र राहुल रंजन को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित 30 वें दीक्षांत समारोह में प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक एवं कुलपति प्रो. एन. के. तनेजा ने विशेष योग्यता पुरस्कार एवं स्वर्ण पदक से सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान राहुल रंजन को कुलपति पदक-2018 के साथ-साथ दाताराम शिंगल स्वर्ण पदक से भी सम्मानित किया गया। संस्थान की ओर से भी एक कार्यक्रम के दौरान राहुल रंजन को इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया।

संस्थान के शैक्षणिक निदेशक प्रो.डॉ. जे.पी शर्मा ने राहुल रंजन को विश्वविद्यालय परीक्षा परिणाम में स्वर्ण पदक के लिए बधाई देते हुए कहा कि कक्षा में नियमित उपस्थिति एवं शिक्षकों और छात्रों के कड़ी मेहनत का नतीजा है कि आईएमएस नोएडा के छात्र पिछले 8 सालों से लगातार टॉप करते आ रहे हैं।

हमारी कोशिश छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराना है। वहीं आईएमएस लॉ कॉलेज के डीन डॉ. के.एस भाटी ने बताया कि राहुल रंजन ने एल.एल.बी पाठ्यक्रम में 3000 अंको की परीक्षा में 1974 अंक पाकर संस्थान को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा कि संस्थान शिक्षा में अग्रणी स्थान के लिए प्रतिबद्ध है। हमें आशा है कि हमारे छात्र आगे भी इसी तरह सफलता हाशिल करते रहेंगे।

यहां से शेयर करें