1 min read

अवैध निर्माण पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा

नोएडा। सेक्टर 127 बख्तावरपुर गांव के पास प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ आज कार्रवाई की गई। इस दौरान प्राधिकरण की अतिक्रमण हटाओ टीम ने तोडफ़ोड़ की और जितने भी अवैध रूप से ढाबे बने थे और पक्का निर्माण हुआ था सबको ध्वस्त कर दिया। तोडफ़ोड़ होता देख ग्रामीणों ने विरोध किया लेकिन भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी के चलते ग्रामीण शांत हो गए।

प्राधिकरण के ओएसडी राजेश सिंह ने बताया कि सेक्टर 127 में प्राधिकरण ने संस्थागत भूखंड आवंटित किया था। जिस कंपनी को यह भूखंड आवंटित किया था उसे कब्जा नहीं मिल पा रहा था। क्योंकि इस भूखंड पर अतिक्रमण हुआ था। प्राधिकरण की ओर से यहां अतिक्रमण करने वालों को नोटिस भेजे गए मगर, उन्होंने प्राधिकरण की एक ना सुनी।

आज सुबह करीब 8:30 बजे प्राधिकरण का दस्ता यहां पर पहुंच गया और अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की गई।

राजेश सिंह ने कहा कि जहां भी प्राधिकरण की जमीन पर अतिक्रमण है वहां प्राधिकरण की ओर से कार्रवाई की जाएगी। ताकि प्राधिकरण की जमीन को अतिक्रमण मुक्त बनाया जा सके। जिस वक्त यहां पर अतिक्रमण हटाना शुरू हुआ तो ग्रामीणों ने हंगामा करने की कोशिश की। लेकिन सबको शांत करा दिया गया। बताया जा रहा है कि इस जमीन पर अतिक्रमण करके कुछ लोग अवैध रूप से किराया भी वसूल रहे थे।

यहां से शेयर करें

48 thoughts on “अवैध निर्माण पर चला प्राधिकरण का पीला पंजा

Comments are closed.