1 min read

अतिक्रमण हटाने में जुटी पुलिस

साहिबाबाद। ट्रांस हिंडन में पुलिस ने सड़कों पर नो पार्किंग में खड़े वाहनों को टो (वाहन उठाना) करने का अभियान शुरू कर दिया है। त्योहारी सीजन में बाजारों में भीड़ ज्यादा है। सड़कों पर वाहनों के खड़े होने से हर रोज जाम की स्थिति बन रही है। पुलिस अवैध पार्किंग बंद कराने के लिए वाहनों को टो करने में जुटी है।

एएसपी इंदिरापुरम रवि कुमार के नेतृत्व में बृहस्पतिवार रात इंदिरापुरम पुलिस ने वैशाली में अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस और यातायात पुलिस ने दो दर्जन से अधिक वाहनों को टो किया। वहीं, शॉप्रिक्स मॉल के सामने चल रही अवैध पार्किंग को भी बंद कराया।

हालांकि, पार्किंग चला रहा आरोपित पुलिस को देख फरार हो गया। मॉल के कर्मचारियों को सीओ ने हिदायत दी है कि दोबारा मॉल के बाहर पार्किंग न चले। एएसपी रवि कुमार ने बताया कि शॉप्रिक्स मॉल के मैनेजर को नो पार्किंग का बोर्ड लगाने को कहा गया है। साथ ही के मॉल के गेट पर रोड को कवर करता हुआ सीसीटीवी भी लगवाने को कहा गया है। वैशाली सेक्टर-2, 3, 4 और 5 में बृहस्पतिवार रात पुलिस ने अभियान चलाकर दो दर्जन से अधिक वाहनों को उठवाया। वहीं, कुछ लोगों को पुलिस ने हिदायत देकर भी छोड़ा। कई लोगों को चालान भी काटे गए।

यहां से शेयर करें