हेलमेट सीट बेल्ट पहनकर वाहन चलाने के लिए किया जागरूक

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

ग्रेटर नोएडा। जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह जनपद की यातायात के संबंध में बहुत ही गंभीरता के साथ कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं । उनके निर्देश पर जनपद में परिवहन विभाग के अधिकारियों द्वारा बड़े स्तर पर सघन चेकिंग अभियान संचालित किया जा रहा है।

इस क्रम में आज परिवहन विभाग ,गौतमबुद्ध नगर के प्रवर्तन दलों द्वारा सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत 95 बिना हेलमेट और 77 बिना सीट बेल्ट के वाहन चलाने वाले दोपहिया एवं चारपहिया संचालको के विरुद्ध चालान की कार्यवाही की गई। साथ ही लोगों को हेलमेट सीट बेल्ट पहनकर वाहन चलाने के लिए जागरूक भी किया गया। यह कार्यवाही सेक्टर 34,सेक्टर 57,सेक्टर 58,सेक्टर 62,सेक्टर 71 में कई गयी।

सहायक परिवहन अधिकारी प्रशासन एके पांडे ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि उनके विभागीय अधिकारियों द्वारा निरंतर रूप से जनपद के यातायात को सुगम बनाने के लिए यातायात के नियमों का पालन कराने के उद्देश्य से अभियान संचालित किया जा रहा है, और यह कार्रवाई जिलाधिकारी के निर्देश पर आगे भी निरंतर रूप से जारी रहेगी। उन्होंने यह भी बताया कि जिन वाहन चालकों के द्वारा बार-बार यातायात नियमों का उल्लंघन किया जाएगा उनके ड्राइविंग लाइसेंस भी निलंबन करने की कार्रवाई विभाग के द्वारा की जाएगी और उनके नाम प्रसारित भी किए जाएंगे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment