स्कूल का गेट गिरने से छात्रा की मौत, लोग आक्रोशित

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

अभी वह गेट पर ही थी कि विद्यालय का भारी गेट अचानक गिर गया और वह उसी के नीचे दब गई।

देवरिया। शुक्रवार सुबह घर से स्कूल के लिए निकली आठ वर्षीय बच्ची के सिर के ऊपर स्कूल का गेट गिरने से मौत हो गई। अपर केजी की छात्रा की मौत के बाद वहां पर लोगों ने काफी हंगामा किया। इसके साथ ही देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर जाम लगा दिया गया।
देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर में कैरियर एकेडमी स्कूल का गेट शुक्रवार सुबह गिर गया। जिसकी चपेट में आकर आठ वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने बैतालपुर पुलिस चौकी के समीप देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर शव रख म़ुख्य मार्ग जाम कर दिया। स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
बैतालपुर कस्बा में कैरियर एकेडमी में गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम धतुरा खास निवासी संतोष मिश्र की आठ वर्ष की बेटी हर्षिता यूकेजी में पढ़ती थी। प्रत्येक दिन की भांति आज सुबह भी वह पढऩे के लिए विद्यालय गई, अभी वह गेट पर ही थी कि विद्यालय का भारी गेट अचानक गिर गया और वह उसी के नीचे दब गई। यह देख बच्चों ने शोर किया तो विद्यालय प्रशासन के लोग पहुंचे और छात्रा को बाहर निकाला। इसके बाद उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने हर्षिता को मृत घोषित कर दिया।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें