सेक्टर-46 में सरेआम गोली मारने का मामला: मृतक के खिलाफ थी एफआईआर

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

नोएडा। सेक्टर- 46 में देर रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पैदल जा रहे दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इन बदमाशों ने अनिल के सिर में सटा कर गोली मारी। उसके साथ जा रहे हरीनाथ को भी सीने में गोली मारी गई। हरीनाथ को दिल्ली के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत अब भी नाजुक बताई जाती है। इस हत्याकांड में अब तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है कि आखिर क्या वजह है जो बाइक सवारों ने अनिल और हरीनाथ को गोली मारी है। पुलिस के मुताबिक अनिल के खिलाफ फिरोजाबाद में कई मुकदमे दर्ज हैं। जिससे प्रतीत हो रहा है कि अनिल की दुश्मनी मारने वालों से रही होगी।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 7:00 बजे अनिल और हरीनाथ सेक्टर-46 मार्केट के पास एचडीएफसी बैंक की ओर से जा रहे थे। इसी बीच जब वह बैंक के सामने पहुंचे तो दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और गोलियां बरसा दी। बदमाशों ने अनिल के सिर में सटा कर गोली मारी जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। हरिनाथ सिंह को गोली सीने में लगी है। इस वारदात की खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा मौके पर पहुंच गए और उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था में ढिलाई देखते हुए थाना प्रभारी अमित कुमार को तत्काल प्रभाव से हटाकर उनके स्थान पर उदय प्रताप सिंह को तैनात किया। उदय प्रताप सिंह एसओजी प्रभारी थे।

सहमे सेक्टरवासी
जिस तरह से पैदल जाते हुए अनिल और हरिनाथ को गोली मारी गई है उससे सेक्टरवासियों में डर का माहौल है, एचडीएफसी बैंक के सामने हुई इस वारदात को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment