सेक्टर-18 में चाइना कट से यू-टर्न हटाने की मांगदुकानदार लामबंद

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

नोएडा। सेक्टर-18 में दुकानदारों ने प्राधिकरण और यातायात पुलिस की चल रही मनमानी को लेकर विरोध दर्ज किया है। आज चाइना कट पर बने यू टर्न को लेकर सेक्टर-18 के दुकानदार लामबंद हो गए।

सेक्टर-18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील जैन ने बताया कि आज सुबह व्यापारी बोन-बोन के सामने एकत्र हुए और यहां से वे एसपी ट्रेफिक के पास पहुंचे। उन्होंने एसपी ट्रैफिक को ज्ञापन दिया है कि चाइना कट पर बनाई गई यू टर्न को हटाया जाए।

क्योंकि इस यू टर्न से फायदे कम और नुकसान ज्यादा हो रहे हैं। सुशील जैन ने बताया कि इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्र से दुकानदारों का प्रतिनिधिमंडल मिला और सिटी मजिस्ट्रेट को भी अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। सुशील जैन ने कहा कि प्राधिकरण और यातायात पुलिस की नीति को लेकर सेक्टर-18 में दुकानदारी ठप हो गई है। सेक्टर-18 के दुकानदार आए दिन अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की जा रही।
सुशील जैन ने कहा क्या हम इतने कमजोर है कि हम लोग अपने प्रतिष्ठानो से बाहर आकर अपने साथ हो रहे जुल्म का भी विरोध करने के लिये किसी अवाज का इंतजार करेगे ?

क्यों सब लोग ऐसा सोचते है कि कोई आयेगा, आपके लिये और आपके सारे कष्ट अपने उपर लेकर आपको स्वतन्त्र व्यापार करने देगा?
हम सब जानते है की व्यापार एक प्रतिस्पर्धा का खेल है हर व्यापारी एक दूसरे से ईर्ष्या,स्पर्धा छल कपट और धन के जोर पर आगे निकलना चाहता है और हर व्यापारी इस बात को अच्छी तरहा समझता है कि जहॉ हम व्यापार करते है वहा हमे शासन ,प्रशासन ,पुलिस और दुनिया भर के विभागो के इंस्पेक्टर राज और अपने ही व्यापारी भाइयो की गलत नितियो से लङना ही है।

तव हम क्यू नही देख पा रहे है क्यू नही समझ पा रहे है कि डी एल एफ माल आफ इंडिया हर वो काम करेगा जिससे कि सेक्टर 18 के व्यापार को अपने यहा खीच सके। आखिर यह एक व्यापार निति का ही तो हिस्सा है।
यदि हम सब एक हो एकसाथ चले और इन सभी नितियो और सेक्टर 18 के साथ डी एल एफ माल आफ इंडिया द्वारा दिन प्रतिदिन अपनाये जा रहे सेक्टर 18 को बर्बाद करने के हथकंडो को जाने, सजग रहे है पूरी ताकत के साथ इसका विरोध करे और डी एल एफ माल आफ इंडिया के सेक्टर 18 मे हर तरहा के हस्तक्षेप जैसे कि पार्किंग,यातायात आदि का पूरी शक्ति के साथ विरोध करे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें