सेक्टर- 123 में डंपिंग ग्राउंड पर नहीं बनी बात

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। सेक्टर-123 में बन रहे डंपिंग ग्राउंड का विरोध कम होता नजर नहीं आ रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हस्तक्षेप के बाद आज सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा, शहर विधायक पंकज सिंह, प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. अजय पाल की अगुवाई में डंपिंग ग्राउंड का विरोध कर रहे लोगों के साथ बैठक की। इस बैठक से मीडिया को दूर रखा गया।
बैठक से लौटे कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि मंत्री और अधिकारी केवल डंपिंग ग्राउंड किस तकनीक पर बन रहा है यही बता रहे हैं। मगर मुख्यमंत्री ने यहां से 2 किलोमीटर दूर डंपिंग ग्राउंड बनाने की बात कही थी। जिस पर सांसद विधायक और अधिकारी बात करने को तैयार नहीं है।उन्होंने कहा कि डंपिंग ग्राउंड यहां से प्राधिकरण हटाने को तैयार नहीं है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि डंपिंग ग्राउंड नहीं हटा तो वे आंदोलन जारी रखेंगे। दूसरी ओर इस मामले में जो नेता संघर्ष कर रहे हैं उन्हें प्राधिकरण अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहा है।खबर लिखे जाने तक बैठक जा रही थी। बताया जा रहा है कि इस बैठक के बाद एक और बैठक होगी जिसमें अधिकारी और जनप्रतिनिधि ही रहेंगे।

मुख्यमंत्री का वादा निकला झूठा
– स्थानीय लोग
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि डंपिंग ग्राउंड यहां से दो किमी. दूर बनेगा। लेकिन जिस तरह से आज सांसद और विधायक के साथ अधिकारियों ने बैठक की उससे स्थानीय लोगों को मुख्यमंत्री का वादा झूठा साबित होता दिख रहा है।

 


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment