सुसाइड या ऑनर किलिंगग्रेटर

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत ओमीक्रॉन-3 में लोटस अपार्टमेंट में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब फ्लैट संख्या बी-24 में महिला और पुरुष का शव मिला। हालांकि इसे आत्महत्या करार दिया गया है। मगर ऑनर किलिंग के दृष्टिकोण से भी देखा जा रहा है। मृतक गौरव के चाचा विकी ने हत्या कर लटकाने के आरोप लगाए हैं।
जानकारी के अनुसार लोटस अपार्टमेंट के फ्लैट में एक युवक और एक महिला का शव पंखे से लटका मिला है जिससे अपार्टमेंट के लोगो में हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर के कुछ जगहों पर चोट के निशान भी पाये गए हंै। सूरजपुर थाना प्रभारी मनीष चौहान ने बताया कि युवक और युवती दोनों की अलग-अलग जगहों पर शादी हो चुकी है। एसपीआर विनीत जायसवाल का कहना है कि फोरेंसिक टीम की सहायता से जांच करने के बाद ही मामला सामने आएगा की इन दोनों ने आत्मदाह किया है या फिर किसी ने इनकी हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है।
वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले एक महीने से ही युवक ओर युवती यहां रहने के लिए आये थे जो कि लोटस अपार्टमेंट के फ्लॅट नंबर-24 बी में रह रहे थे।
युवक की पहचान गौरव निवासी पावले बागपत के रूप में हुई हर वही महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है ।
वही गौरव के चाचा का आरोप है कि दोनों ने आत्महत्या नहीं की है।दोनों की हत्या की गई है।पुलिस में दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है । पुलिस अपनी जांच कर रही है ।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment