सरकारी स्कूलों में पीटीएम से उत्साह विधायक पंकज सिंह को दिया गया श्रेय

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। शहर में सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए विधायक पंकज सिंह के प्रयास रंग लाने लगे हैं। विधायक की कोशिशें दिख रही है कि अब सरकारी स्कूलों की दशा कितनी सुधरी है। स्कूलों में भी पेरेंट्स टीचर मीटिंग होने लगी हैं।

विधायक पंकज सिंह ने बताया कि इस बार 684 पीटीएम हुई है। जिसमें लोगों का ध्यान आकर्षित किया गया है। उन्होंने बताया कि सरकारी स्कूलों में पढ़ाई की गुणवक्ता सुधर रही है। जिस कारण लोग अब निजी स्कूलों से नाम कटवा कर अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में भेजना पसंद कर रहे हैं।

श्री सिंह ने बताया कि हमारा लक्ष्य क्षेत्र के बच्चों को नए-नए अवसर उपलब्ध कराना है। इस दौरान जिलाधिकारी बीएन सिंह ने भी स्कूलों में गुणवत्ता सुधारने पर बेहद जोर देने की बात कही। एचसीएल फाउंडेशन की ओर से करीब 25 स्कूलों में कक्षाओं को स्मार्ट बनाया जा चुका है।
यहां पढ़ाने वाले अध्यापकों का भी छात्रों की जिंदगी में महत्वपूर्ण योगदान है। वही एचीसीएल फाउंडेशन की निधि पुंडीर ने बताया कि फाउंडेशन की ओर से कई जगह पर कैंप लगाए गए है ताकि लोगों की स्वास्थ्य को बेहतर बनाया जा सके। इसके अलावा फाउंडेशन की ओर से ही स्कूलों की कक्षाओं को स्मार्ट बनाने का काम किया जा रहा है। 25 स्कूल कवर हो चुके है। निधि पुंडीर ने कहा कि जिलाधिकारी और विधायक से वे लोग एमओयू किया ताकि फाउंडेशन शिक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरण को बेहतर बना सके।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें