सड़क हादसे में युवक की मौत

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

आक्रोशित लोगों ने की वाहनों में तोडफ़ोड़

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित लखवाया के पास मङ्क्षहद्रा पिकअप ने सामने से मोपेड में टक्कर मार दी। हादसे में मोपेड सवार युवक की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने ड्राइवर को पकड़कर यूपी-100 को सौंप दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने जाम लगा दिया।
पिकअप में आग लगाने का प्रयास किया। अन्य वाहनों में तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो लोगों ने हंगामा कर दिया। मुआवजे की मांग और मौके पर डीएम के आने के बाद ही शव उठने की बात कही। एसीएम और सीओ ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद शव को उठाने दिया गया।
रोहटा थाना क्षेत्र के गांव अरनावली निवासी बबलू (39) पुत्र हरपाल पत्नी रानी को दवा दिलाने कंकरखेड़ा जा रहा था। मोपेड पर उनके साथ बेटा आशीष भी था। लखवाया के पास सामने से तेज रफ्तार में आए पिकअप ने मोपेड में टक्कर मार दी। बबलू की मौके पर ही मौत हो गई। रानी और आशीष घायल हो गए। राहगीरों ने ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा और यूपी-100 को सौंप दिया। सूचना पर परिजन और ग्रामीण पहुंच गए और हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। पिकअप गाड़ी में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगाने का प्रयास किया। कई अन्य वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की। सीओ दौराला पंकज कुमार ङ्क्षसह और इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा विनोद कुमार ने शव उठवाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ ने हंगामा कर दिया। पुलिस से बदसलूकी भी की। एसीएम अमिताभ यादव मौके पर पहुंचे और मुआवजा दिलाने और आरोपित पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इन्होंने कहा–
हादसे में युवक की मौत हो गई थी। परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवजे और कार्रवाई की मांग करते हुए जाम लगा दिया था। आरोपित पर कार्रवाई की जा रही है। मुआवजे के लिए अधिकारियों को लिखा जाएगा। सड़क जाम करने और वाहनों में तोडफ़ोड़ करने वालों की वीडियो है, जिन पर कार्रवाई की जाएगी।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment