संजय मांजरेकर के ट्विट पर मनोज तिवारी भड़के

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

ट्विटर पर दिया यह जवाब

नई दिल्ली। विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में झारखंड और बंगाल की टीम के बीच एक अक्टूबर को मैच खेला गया था। यह मैच कम रोशनी के कारण पूरा नहीं हो सका था। इस मैच में ओवर की धीमी स्पीड को लेकर संजय मांजरेकर ने आलोचना की थी।

संजय मांजरेकर ने ट्विट किया कि “बंगाल और झारखंड के बीच विजय हजारे टूर्नामेंट का मैच पूरा नहीं हो सका, आखिर ऐसे मैच में वीजेडी मैथेड क्यों? कम रोशनी क्यों? धीमी ओवर रेट! गेंदबाज टीम ने अपने 50 ओवर की गेंदबाजी करने में 4 घंटे 18 मिनट का समय लगाया! दरअसल, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगाल की टीम ने 267 रन बनाए थे। जिसके जवाब में झारखंड की टीम 49 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 264 रन बना चुकी थी। बंगाल की टीम ने इस मैच में अपनी गेंदबाजी के लिए 4 घंटे 18 मिनट का समय लिया, जो निर्धारित समय से काफी ज्यादा था। आखिर में जब एक ओवर का खेल बचा था, तो झारखंड के बल्लेबाजों को गेंद नहीं दिख रही थी। जिसके चलते अंपायरों ने बैड लाइट के चलते वीजेडी मैथड के तहत झारखंड की टीम को 2 रन से जीता हुआ करार दे दिया।

संजय माजरेकर के बाद बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी भड़क गए। इसके बाद उन्होंने जवाब में कई ट्विट किए। तिवारी ने लिखा, मैं आपकी बहुत तारीफ करता अगर आप यह बात दोनों टीमों के मैनेजमेंट से फोन करके पूछते, तो शायद सही होता, लेकिन अगर आप यह सवाल ट्विटर पर अपने फॉलोवर से पूछेंगे, तो मुझे लगता हैं, कि यह एक गलत संदेश हैं। सर आपको बहुत लोग फॉलो करते हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment