शिवपाल ने बताया मुलायम सिंह की जान को खतरा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

इटावा। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने अपने बड़े भाई सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जान को खतरा बताया है। कहा कि जिस तरीके से महापुरुष महात्मा गांधी की हत्या हुई थी, उसी तरह महान नेता मुलायम सिंह यादव की जान को भी खतरा है।

आरोप लगाया कि कुछ गलत लोग नेताजी को बहका रहे हैं। मंगलवार को पचराहा से नुमाइश मैदान तक निकाली गई गांधी जयंती यात्रा को संबोधित कर रहे शिवपाल ने हालांकि इसका स्पष्ट संकेत नहीं दिया कि मुलायम को किससे जान का खतरा है। शिवपाल ने कहा कि नेताजी का आशीर्वाद उनके साथ है और रहेगा। जल्द ही मुलायम सिंह एक बड़े मंच पर उनके साथ आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर परिवार की आपसी लड़ाई न होती तो इटावा में भाजपा के विधायक चुनाव नहीं जीतते।

प्रशासन के अधिकारी व विधायक भ्रष्ट हैं, सब पैसा कमाने में लगे हैं। प्रदेश में मोर्चा की सरकार बनने पर ऐसे लोगों को जेल भेजा जाएगा।
शिवपाल ने गांधी जी को याद करते हुए उनके आदर्शों पर चलने की शपथ ली। कहा कि उनकी पार्टी कोई गलत काम नहीं करेगी और न ही गलत सिफारिश करेगी। उन्होंने मोदी सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाया। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चुनाव आयोग जल्द ही हमें मान्यता देगा। अपनी ताकत दिखाने के लिए गांधी जयंती यात्रा के बहाने शिवपाल ने शहर में रोड शो किया। पचराहा से मुख्य बाजार होते नौरंगाबाद चौराहा होकर नुमाइश मैदान तक पैदल चले।

 


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें