यू मंबा ने हरियाणा पर 42-32 से दर्ज की जीत

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

मुंबई। पहले मैच में पवन सहरावत के 16 और काशीलिंग अदाके के 12 अंकों की बदौलत बेंगलुरु बुल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तमिल थलाइवाज को 44-35 से पराजित कर दिया और…

रियाणा स्टीलर्स को बुधवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में अपने घर में एक और हार का सामना करना पड़ा है। यु मुम्बा ने मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में हरियाणा को 42-32 के अंतर से मात दी। मुम्बा की टीम ने शुरू से ही मेजबान टीम को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। पहले हाफ में ही मुम्बा ने 24-13 की बढ़त बनाए रखी थी। दूसरे हाफ में हरियाणा ने कोशिश तो बहुत की, लेकिन एक भी बार वह बराबरी के पास भी नहीं आ सकी। यह हरियाणा की घर में लगातार चौथी हार है। वह अपने घर में सिर्फ एक जीत ही हासिल कर पाई है।
हरियाणा की हार की वजह मोनू गोयट को साथ न मिलना रही। मोनू ने अकेले 15 अंक लिए जिसमें से 11 रेड तो चार बोनस अकं थे। बाकी पूरी टीम मिलकर सिर्फ 17 अंक ही ले पाई। हरियाणा ने रेड से 22 तो टैकल से नौ अंक अपने नाम किए। उसके हिस्से एक अतिरिक्त अंक भी आया। मुम्बा ने रेड से 27 और टैकल से 11 अंक लिए। वह हरियाणा को दो बार ऑल आउट करने में सफल रही। मुम्बा के लिए सिद्धार्थ देसाई ने 15 अंक हासिल किए जिनमें से 13 रेड तो दो बोनस अंक थे। रोहित बाल्यान ने सात और अभिषेक सिंह ने पांच अंक अपने नाम किए।
बता दें कि आज का पहला मुकाबला तमिल थलाइवाज और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया, जिसमें बेंगलुरु ने 44-35 से जीत दर्ज की। मैच के छठे मिनट तमिल टीम को ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जहां से बेंगलुरु ने लीड बना ली। तमिल थलाइवाज की टीम यहां से वापसी नहीं की। हालांकि दूसरे हाफ में कुछ हद तक तेज खेल दिखाया मगर मैच का अंत हार से ही टीम को करना पड़ा।
बेंगलुरु बुल्स ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत: आज के पहले मैच में पवन सहरावत के 16 और काशीलिंग अदाके के 12 अंकों की बदौलत बेंगलुरु बुल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तमिल थलाइवाज को 44-35 से पराजित कर दिया। बेंगलुरु की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। बेंगलुरु के अब 10 अंक हो गए हैं और टीम जोन-बी में अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं तमिल थलाइवाज की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और वह तालिका में सबसे नीचे है।
बेंगलुरु ने यहां मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले हाफ में 25-14 की शानदार बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद उसने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेना जारी रखा और 44-35 से मैच अपने नाम कर लिया।
बेंगलुरु के लिए पवन और काशीलिंग के अलावा आशीष सांगवान ने चार और महेंद्र सिंह ने तीन अंक बटोरे। टीम ने रेड से 26, टैकल से 12, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक लिए। तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने नौ, पहले हाफ के आठवें मिनट में सुरजीत सिंह के स्थान पर आए अथुल एमएस ने छह और सुरजती तथा मंजीत छिल्लर ने तीन-तीन अंक लिए। तमिल ने रेड से 22, टैकल से 10, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक जुटाए।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment