मेट्रो अस्पताल में आग

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। सेक्टर-12 स्थित मेट्रो हार्ट इंस्टीट्यूट अस्पताल में आज भीषण आग लग गई। देखते ही देखते यहां पर लोगों का हुजूम अस्पताल से बाहर निकल आया। अस्पताल के कई तलों पर आग फैल गई। इस संबंध में दमकल विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद कई गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू हो गई। समाचार लिखे जाने तक मरीजों को सेक्टर-12 से निकाल कर सेक्टर-11 मेट्रो अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि दर्जनों मरीज अस्पताल के अंदर फंसे हैं जिन्हें निकालने के लिए दमकल विभाग जुट गया। आग कैसे लगी है कारणों का पता नहीं चल पाया है। खबर लिखे जाने तक करीब 4 दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर पहुंच चुकी थी और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही थी। अग्निशमन अधिकारी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली तुरंत मौके पर पहुंचे हैं। दमकल घुस कर पानी की बौछार कर आग बुझाने में जुटे हैं।

साजिश की आशंका : डॉ. पी लाल
मेट्रो के सीएमडी डॉ. पुरुषोत्तम लाल ने आग को लेकर किसी साजिश से इनकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि उनके स्टाफ और अग्निशमन विभाग के साथ-साथ पुलिस विभाग ने त्वरित कार्रवाई कर लोगों की जानें बचाई हैं। मरीजों को सेक्टर-12 अस्पताल से सेक्टर-11 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।



सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें