मायावती का पीएम पर निशाना, संकट के समय कार्यकर्ताओं को संबोधित करना हास्यास्पद

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज प्रदेश के लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग तबके से ‘नमो एप से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीधा संवाद कर रहे थे। इस संवाद के जरिए पीएम मोदी बीजेपी के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान की शुरुआत की। पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि संकट के समय संबोधित करना हास्यास्पद है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि ऐसे समय में जब देश पर जंगी संकट के बादल छाए हैं, देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है. उस समय पीएम मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाए अपनी पार्टी की चिन्ता कर रहे हैं. पीएम मोदी का बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है.

ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है वैसे में पीएम श्री मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है


— रूड्ड4ड्ड2ड्डह्लद्ब (ञ्चरूड्ड4ड्ड2ड्डह्लद्ब) स्नद्गड्ढह्म्ह्वड्डह्म्4 28, 2019

मायावती यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है. लेकिन देश का एक जांबाज़ एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है. उस पायलट की सकुशल वापसी के लिए भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की ज़रूरत है. तभी देश को चैन मिलेगा.


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें