महिला की गोली मारकर हत्या

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

दादरी। कोतवाली दादरी क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे रोड स्थित राम वाटिका में आज दिन दहाड़े कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। यह बदमाश राम वाटिका में रहने वाले प्रवीण के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला तो बदमाश गोली मारकर यहां से भाग निकले।

गोलियों की आवाज सुनकर कॉलोनीवासी इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते यहां पर हुजूम लग गया। तत्काल इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई।
सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी राम सेन सिंह और पुलिस फोर्स पहुंचा। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजा सूचना पाकर एसपीआरए विनीत जयसवाल और क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए।
मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से गांव खटाना निवासी प्रवीण रेलवे रोड स्थित राम वाटिका में पत्नी संध्या के साथ कई सालों से रह रहे थे। आज सुबह अचानक बाइक पर सवार होकर दो तीन बदमाश आए और उन्होंने दरवाजा खुलवाया। जैसी ही घर का दरवाजा खुला तो बदमाश संध्या को गोली मार कर भाग निकले।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। इस संबंध में भी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने प्रवीण को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस ने किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की थी।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment