1 min read

महिलाओं की जद्दोजहद पर आधारित जोहराबाई जल्द होगी रिलीज

नोएडा। समाज में स्त्रीयों की दुरदशा पर जोहराबाई नामक फिल्म जल्द ही सिने स्क्रीन पर देखने को मिलेगी समाज की दबी कुचली व शोषित स्त्रीयों पर फिल्माई जाने वाली फिल्म क्लासिक होगी, उक्त बातें फिल्म के निदेशक उत्तर प्रदेश के देवरिया के एक छोटे से गांव खेमादेही निवासी उदय सेनापति ने मीडिया को प्रेस वार्ता में बताया कि,यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित जो बिहार की तवायफ की जद्दोजहद पर आधारित है।
इस फिल्म के लिए कलाकारों का चयन प्रक्रिया कनॉट प्लेस के एटिक सभागार में की गई। जिसमें दिल्ली के स्थानीय कलाकारों का जमावड़ा रहा। निदेशक द्वारा बताया गया कि इस फिल्म की शुटिंग जल्द ही सिनेक्राफ्ट मकेर्स प्रोडक्शन के बैनर तले दिल्ली से ही शुरू की जाएगीद्य इस मौके पर बताया गया कि फिल्म के निदेशक उदय सेनापति के द्वारा पूर्व लिखित किताब फिल्म मेकिंग जो कि विश्व में बहुत उपलब्धी पाई है साथ इस किताब को कैलिफोनिया के एक विश्वविद्यालय में टेस्ट बुक के रूप में सम्मिलित किया गया है साथ ही भारत में 8 विश्व विद्यालयों में भी इस किताब को टेस्ट बुक के रूप में शामिल किया गया हैद्य फिल्म मेकिंग विषय पर किताब लिखने वाले उदय जी विश्व के तीसरे और भारत के पहले लेखक है जिन्होंने इस विषय को गंभीरता से अपनी लेखनी के द्वारा प्रस्तुत किया है शीघ्र ही इस किताब का हिन्दी संस्करण भी आने वाला है जो कि विश्व में पहली किताब होगीद्य
इस प्रेस वार्ता के दौरान फिल्म के लेखक प्रेम सागर सिंह, संगीतकार तरुण भल्ला व गायक व गायिका गुल सक्सेना रत्नादास, आलम खान व त्रिलोका मिडिया नेटवर्क के निदेशक राकेश रौनक सिंह मौजूद थे।

यहां से शेयर करें