मस्जिद कमेटी को डीएम ने बताई सरकार की योजनाएं

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सेक्टर-8 स्थित जामा मस्जिद पर झंडारोहण कर राष्ट्रभक्ति गीत गाए गए। इसके बाद यहां पर जिला अधिकारी बीएन सिंह पहुंचे। उन्होंने मस्जिद कमेटी एवं स्कूल में पढऩे वाले बच्चों से मुलाकात की। जिलाधिकारी ने यहां मस्जिद कमेटी की समस्याओं को ध्यान से सुना और उनका जल्द से जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया।
जिलाधिकारी ने कहा कि प्रशासन अपराधियों पर नकेल कस रहा है जो लोग आम जनता से ठगी करते हैं और उन पर कार्यवाही नहीं होती ऐसे लोगों को भी चिन्हित कर उन पर गैंगस्टर लगाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की अलग-अलग योजनाएं चल रही हैं इन सभी योजनाओं का लोगों को फायदा उठाना चाहिए। जिलाधिकारी ने कहा कि अब सेक्टर-8 में भी कैंप लगाकर लोगों को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। मस्जिद के लिए जमीन आवंटन के मसले पर जिलाधिकारी ने कहा कि यदि मेरे सामने कोई प्रार्थना पत्र आएगा तो उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। यहां पर अलग-अलग क्षेत्र में अव्वल रहे छात्रों को जिला अधिकारी ने सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। लोगों से सीधे जोडऩे पर जिलाधिकारी को मुस्लिम समाज की ओर से धन्यवाद दिया गया। इस मौके पर जय हिंद जनाब के संपादक मोहम्मद आजाद, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एजाज मकबूल, एनईए उपाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, शाहिद मालिक, हाजी बाबू, हाजी असगर सैफी, मुफ्ती राशिद, अहमद खान, समीउद्दीन अंसारी, मोहम्मद नौशाद, रईस अहमद, उमर साद खान, शमीम अहमद, हाजी जुल्फिकार आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय थी।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें