मनीष ने दूसरी बार जीती ब्लैक बेल्ट परीक्षा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

बेहतर प्रदर्शन कर मनीष यादव ने परीक्षा पास की। गुरुवार को दक्षिण कोरिया स्थित ताइक्वांडो मुख्यालय से मनीष का द्वितीय डेन का प्रमाण पत्र संघ को भेजा गया। शुक्रवार को साथी व संघ पदाधिकारियों ने खिलाड़ी को प्रमाण पत्र व बेल्ट देकर सम्मानित किया।

खेकड़ा। बागपत ताइक्वांडो संघ के प्रशिक्षु मनीष ने दूसरी बार ब्लैक बेल्ट परीक्षा पास कर प्रशिक्षक, परिजनों का नाम रोशन किया है। साथियों ने विजेता खिलाड़ी का एकेडमी में जोरदार स्वागत किया।
संघ सचिव सचिन शर्मा ने बताया कि प्रशिक्षु मनीष यादव ने जनवरी में लखनऊ के राजाजीपुरम इंडोर स्टेडियम में हुई ब्लैक बेल्ट परीक्षा में गैर प्रदेशों के दर्जनों खिलाडिय़ों के साथ भाग लिया था।
बेहतर प्रदर्शन कर मनीष यादव ने परीक्षा पास की। गुरुवार को दक्षिण कोरिया स्थित ताइक्वांडो मुख्यालय से मनीष का द्वितीय डेन का प्रमाण पत्र संघ को भेजा गया। शुक्रवार को साथी व संघ पदाधिकारियों ने खिलाड़ी को प्रमाण पत्र व बेल्ट देकर सम्मानित किया। बता दें कि मनीष ने परीक्षा को दूसरी बार पास किया।
खिलाड़ी के बेल्ट जीतने पर साथियों में हर्ष की लहर है। धर्मेंद्र शर्मा, सोनू यादव, अभिषेक शर्मा, अभिनव धामा, समीर अंसारी, र्विणका चौहान, अक्षिता व साइमा आदि मौजूद रहीं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment