मध्य प्रदेश >> खराब इवीएम के बीच मतदान जारी

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

भोपाल। मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। सुबह से ही लोग वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के 100 वोटिंग बूथ पर ईवीएम और वीवीपैट मशीनों में खराबी की शिकायतें आ रही हैं। फिलहाल उन्हें सुधारने का काम जारी है।

चुनाव आयोग ने कहा कि मध्य प्रदेश में 100 ईवीएम खराब होने की शिकायतें मिलीं, जिनमें से 70 मशीनों को बदल दिया गया है। कांग्रेस ने भी चुनाव आयोग से ईवीएम मशीन खराब होने की शिकायत की है। भोपाल में ईवीएम की खराबी पर कांग्रेस ने धरना दिया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि ईवीएम खराब होने से वक्त बर्बाद हुआ है।

उज्जैन में दो जगह खराब ईवीएम मशीनों को बदला गया है। वहीं, अलीराजपुर में 11 वीवीपैट, बुरहानपुर में 5 वीवीपैट और 2 ईवीएम में खराबी आई है, जिन्हें बदला गया है।

इंदौर, ग्वालियर के अलावा छतरपुर, महाराजपुर, भिंड और राजगढ़ विधानसभा सीट पर ईवीएम खराब हुई हैं। ईवीएम में खराबी के कारण कई जगह मतदान रोकना पड़ा। खरगौन में 3 पोलिंग बूथों पर ईवीएम खराब होने की खबर है। ग्वालियर के डबरा में भी ईवीएम खराब हुई है। यहां 178 क्रमांक बूथ पर ईवीएम खराब हो गई जिसे बदलने का काम चल रहा है। बता दें कि मध्य प्रदेश में सुबह 11.45 बजे तक 21.67 फीसदी मतदान हुआ है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें