मदरसे के आठ साल के बच्चे को पीट-पीट कर मारडाला

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में मदरसे में पढऩे वाले एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या करने की खबर है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि गुरुवार को क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में नाबालिगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।
मृतक की पहचान मोहम्मद अजीम के तौर पर हुई है जो कि हरियाणा का रहने वाल था और मदरसा दास उल उलूम फरिदिया में पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने बताया कि मदरसा के छात्रों और उस क्षेत्र में रहने वाले लड़कों के बीच विवाद हो गया जिसके चलते छात्र की मौत हो गई।
एक अधिकारी ने कहा, मदरसे के बाहर एक खाली जगह है जहां स्थानीय लड़के क्रिकेट खेलते हैं। दोनों समूहों के बीच तनाव तब पैदा हुआ जब मदरसे में पढऩे वाले छात्रों ने सुबह के वक्त क्रिकेट खेलने को लेकर आपत्ति की। स्थानीय लड़कों ने कथित तौर पर मदरसे में बोतल फेंकी।
पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह को घटना हिंसा में बदल गई जिसमें आठ वर्षीय छात्र को चोट आई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लड़ाई के बाद आठ वर्षीय छात्र जमीन पर गिर गया जिसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर उसे पीसीआर कॉल के जरिए घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई। पुलिस ने बताया कि उसने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें