भू-माफियाओं ने कब्र खोदकर बाहर निकाला शव

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

ग्रेटर नोएडा। जारचा थाना क्षेत्र के ऊंचा अमीरपुर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला का शव कब्र के बाहर मिला। सैर सपाटा के लिए गये लोगों ने जब देखा कि एक महिला का शव सफेद कपड़े में लिपटा हुआ पड़ा है तो वे लोग देखकर हैरान रह गए।
उन्होंने इसकी सूचना तुरंत गांव में जा कर दी तो पता चला कि कल गांव में ही एक बुजुर्ग मुस्लिम महिला की बीमारी के चलते मौत हो गई थी जिसको कल देर शाम दफनाया था। जैसे ही इसकी जानकारी परिवार वालों को मिली तो वह कब्रिस्तान की तरफ दौड़ पड़े और जाकर देखा कि बुजुर्ग महिला का शव कब्र के बाहर पड़ा है देखते ही देखते मौके पर गांव वालों का हुजूम लग गया। कब्र के बाहर पड़े महिला के शव को देखकर परिवार के लोग भड़क गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और परिवार वालों को समझा बुझा कर उनका गुस्सा शांत करवाया। इस घटना को देखकर गांव व परिवार के लोग सहमे हुए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार ऊंचा अमीरपुर गांव के रहने वाले दीन मोहम्मद की मां का लंबी बीमारी के चलते बीते सोमवार को देहांत हो गया था। कल शाम को उनके शव को गांव के पास ही बने कब्रिस्तान में दफना दिया था। आज सुबह जब उन्हें पता चला कि उनकी मां का शव कब्र से बाहर पड़ा है तो वे कब्रिस्तान पहुंचे। गांव के लोगों का आरोप है कि गांव में कुछ भूमाफिया कब्रिस्तान की जमीन पर जबरन कब्जा लेना चाहते हैं। कुछ बाहर के भी भू-माफिया यहां आकर पट्टे की जमीन पर कब्जा लेना चाहते हैं। कई बार इसकी शिकायत गांव के लोगो ने उच्च अधिकारियों से भी की है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें