भाजपा की साइट डाउन: कांग्रेस ने चुटकी तो ‘आप ने ली फिरकीनई

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की ऑफिशल वेबसाइट मंगलवार से ही डाउन है। इस पर कांग्रेस ने आज सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीजेपी की चुटकी ली। बीजेपी की साइट पर जाने पर यह लिखा आ रहा है कि हम जल्द ही वापस आएंगे, अभी कुछ मैंटिनंस का काम चल रहा है। इसके स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया कि अगर बीजेपी को मदद की जरूरत है तो बताए।
कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुआ, ‘मॉर्निंग बीजेपी, हमें महसूस हुआ है कि आप लंबे समय से डाउन चल रहे हैं। अगर आपको मदद की जरूरत है तो हम खुशी से मदद के लिए तैयार हैं। कांग्रेस की यह चुटकी एक ऐसी पार्टी के लिए तगड़े कटाक्ष की भी तरह है, जिसकी पहचान टेक सेवी की रही है। हालांकि, कांग्रेस द्वारा ट्विटर पर बीजेपी का यह चुटकी लेना आम आदमी पार्टी को रास नहीं आया और उस पर हमला बोल दिया।
कांग्रेस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी ने उस पर बीजेपी को मदद देने का आरोप लगा दिया। ‘आपÓ ने ट्वीट किया, ‘ठीक वैसे ही जैसा आपने दिल्ली में किया! इस चुनाव में बीजेपी जब कभी भी डाउन होगी, कांग्रेस उसकी मदद करेगी।

जैसा कि हमने कहा था कि कांग्रेस बीजेपी की मदद कर रही है।Ó

आम आदमी पार्टी का इशारा लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में कांग्रेस और उसके बीच गठबंधन नहीं हो पाने की तरफ था। ्र्रक्क दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन चाह रही थी। अंदरखाने दोनों पार्टियों के बीच इसे लेकर बातचीत भी चल रही थी लेकिन एक दिन पहले ही मंगलवार को दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने साफ कहा कि कांग्रेस दिल्ली में अकेले लड़ेगी, किसी से कोई गठबंधन नहीं होगा।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें