भागूंगा नहीं, दमदारी से लड़ूंगा चुनाव : डा. अरविंद

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। कांग्रेस उम्मीदवार डा. अरविंद सिंह ने मौजूद सांसद एवं केंद्रीय मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि गौतम बुद्ध नगर में शिक्षा और स्वास्थ को बेहतर करने के लिए कदम नहीं उठाए गए। लोकसभा क्षेत्र में आने वाले ग्रामीण इलाको में स्वास्थ सेवाएं संतोषजनक नहीं है।
डा.अरविंद ने कहा कि उन्होंने अपने प्रोफेशन से संबंधित भी काम नहीं किया है। जय हिंद जनाब के सवाल का जवाब देते हुए डा. अरविंद सिंह ने कहा कि मैं कांग्रेस में 14 फरवरी को शामिल हुआ था। इसके बाद पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में मुझे चुनावी मैदान में उतारने के योग्य समझा और उन्होंने मुझे यहां से मौका दिया।
कांग्रेस उम्मीदवार का दावा है कि पार्टी के सभी रूठे हुए नेता अब मान चुके हैं। उन्होंने कहा कि विरोध करना अच्छी बात थी क्योंकि हमारा संगठन लोकतांत्रिक तरीके से बना है। इसलिए हर व्यक्ति को अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है। सब लोगों की बात सुनी गई और उसे मानकर उस पर अमल किया गया डा. अरविंद ने कहा कि हर व्यक्ति एक समान नहीं होता। रमेश चंद तोमर जिस तरह से भागे हैं। मैं वैसा आदमी नहीं हूं मैं पूरे दमखम से चुनाव लड़ रहा हूं और आखरी तक लडूंगा हमें जनता का पूरा समर्थन भी मिल रहा है। राहुल की न्याय की घोषणा से गरीबों को लाभ मिलेगा। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ किया है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें