भाई को कहा मेरे बच्चों का ख्याल रखना और लगा ली फांसी…

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। सेक्टर-56 स्थित सी-6 गेस्ट हाउस में एक युवक ने डिप्रेशन में आकर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। युवक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके पास फोन आया था और कहा था कि मेरे बच्चों का ख्याल रखना मैं जा रहा हूं।
मिली जानकारी के अनुसार खोड़ा निवासी अंकुर चौधरी पिछले कुछ दिनों से लेनदेन को लेकर तनावग्रस्त था। इधर-उधर से कर्ज लेने के कारण वह काफी दबाव में आ चुका था, जिस कारण आए दिन घर पर भी उसकी कहासुनी होती थी। सेक्टर-56 सी-6 गेस्ट हाउस में वह आकर रुका और उसने यहां से अपने छोटे भाई को फोन किया और रोते हुए कहा कि मैं जा रहा हूं मेरे बच्चों का ख्याल रखना और यह कहने के बाद उसने फोन काट दिया। पुलिस पता लगा रही है कि वह किसके दबाव में था जो उसने ऐसा कदम उठाया। बीती शाम पुलिस की ओर से ही परिजनों को सूचना मिली। थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गेस्ट हाउस पहुंचकर शव को नीचे उतारा। सेक्टर-11 स्थित मेट्रो अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

थाना प्रभारी साबिर खान का कहना है मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इस संबंध में अंकुर के परिजनों ने भी थाने पर किसी के खिलाफ सूचना नहीं दिए


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें