बेवड़ा हूं पर टेररिस्ट नहीं : संजू का धांसू ट्रेलर रिलीज़

मुंबई. लंबे समये के बाद रनबीर कपूर की अप कमींग फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज  हो गया है. फिल्म के टीजर की ही तरह इसका ट्रेलर जबरदस्त बताया जा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत ही जबरदस्त डायलॉ़ग से की गई है. डायलॉग में वो कहते हैं कि आज मेरे लिए बड़ी खुशी का दिन है क्योंकि बोले तो आज मेरी लाइफ पर ऑटोबायोग्राफी, मेरी आत्मकथा आप लोगों के सामने आ रही है और ”मैं बेवड़ा हूं, ठर्की हूं, ड्रग एडिक्ट हूं लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं.

आप को बता दें कि ट्रेलर के अंदर संजय दत्त की जिंदगी के हर उस समय को छूने की कोशिश की गई है जिसके चलते वो सुर्खियों में रहे. इसमें उनके ड्रग्स की लत से लेकर जेल जाने और आतंकवाद का इल्जाम लगने तक को शामिल किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही बेहतरीन तरीके से एडिट किया गया है और इसमें संजय दत्त की जिंदगी के कई संजीदा लम्हों को तड़के के साथ पेश किया गया है.

ट्रेलर में संजय दत्त की एके-56 वाले केस को भी खास जगह दी गई है और उसमें ये भी दिखाया गया है कि किस तरह से उन्हें जेल में रहना पड़ा और पुलिस ने अपनी कार्रवाई में किस तरह उन्हें टॉर्चर किया. उनकी जिंदगी के इस बेहद संजीदा पहलू पर बात करते हुए एक फिल्म में संजय एक डायलॉग कहते हैं ‘मैं टेररिस्ट नहीं हूं.’

इससे पहले फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था जिसमें रनबीर कपूर को पहचान पाना बहुत मुश्किल था. उसमें रनबीर कपूर ने संजय दत्त के जीवन के कई पहलुओं  और दौर को पर्दे पर दिखाया था.  इस टीजर में संजय दत्त की बॉलीवु़ड में एंट्री से लेकर उनके जेल जाने तक का लुक शामिल किया गया. टीजर में शामिल किए गए डायलॉग्स भी काफी शानदार थे, इसमें रनबीर कहते हैं, ”पुलिस वालों ने झापड़ मारा, अंडरवर्ल्ड ने सुपारी निकाला, मैंने घड़ियां भी पहनीं और हथकड़ियां भी, 308 गर्लफ्रेंड्स थीं और एक AK47….” आखिर में वो कहते हैं, ”देवियो और सज्जनों कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है..

आप को बताते चले की इस फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस के किरदार में अभिनेत्री मनीषा कोईराला दिखेंगी. उनके अलावा इसमें परेश रावल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सौरभ और बोमन ईरानी जैसे नामचीन सितारे नज़र आएंगे.

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment