बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण की मांग, एसएसपी को ज्ञापन

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर कांग्रेसियों ने एसएसपी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य राम कुमार तंवर के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी के समक्ष अपनी मांगे रखी।

राम कुमार तंवर ने बताया कि नोएडा ग्रेटर नोएडा सहित जिले में एकदम से अपराध ने फिर से सर उठा लिया है पंजाब नेशनल बैंक सेक्टर 2 में कौन निर्दोष लोगों की हत्या ने नोएडा शहर के लोगों में खौफ का माहौल बना दिया है उसके ठीक बाद भंगेल में ज्वैलर के यहां 1000000 के आभूषण की लूट वह आए दिन महिलाओं के फोन चैन व पर्स लूटने की घटनाएं बढ़ गई हैं।

हालांकि पीएनबी में हुई वारदात का खुलासा हो चुका है। जिले की पुलिस को पता नहीं क्या हो गया है शहर की आबोहवा में अपराध के लिए जगह नहीं होनी चाहिए लेकिन अपराधियों ने नोएडा पुलिस सहित जिले की पुलिस को लगातार अपराध कर चैलेंज दिया है ऐसा महसूस होता है कि पुलिस का कोई खौफ बदमाशों के दिमाग में नहीं रहा है बदमाश जहां चाहे अपने मन से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं इस दौरान पंडित अशोक शर्मा प्रमोद शर्मा जितेंद्र चौहान जितेंद्र अवाना आजाद चौहान अमित शर्मा मुन्ना यादव नीरज चौधरी प्रदीप नागर प्रवीण चौधरी लोकेश उधम नागर अवनीश तवर धर्मेंद्र गुर्जर आदि कांग्रेसी जन शामिल थे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें