फीस वृद्धि पर घमासान

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें


नोएडा। प्राइवेट स्कूलों में फीस वृद्धि के मामले को लेकर अभिभावक लामबंद हो रहे हैं। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ रविवार को ऑल नोएडा स्कूल पैरंट एसोसिएशन मोर्चा खोलने जा रही है ताकि बढ़ाई गई फीस अभिभावकों को रिफंड कराई जा सके। अभिभावकों का गुस्सा देखते हुए जिलाधिकारी ने आज एक दर्जन से अधिक स्कूल प्रबंधकों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है।
इस बैठक में एपीजे स्कूल द्वारा बढ़ाई गई फीस पर जिलाधिकारी के आदेश की अवहेलना का मुद्दा उठाया जाएगा। जिलाधिकारी ने स्कूल प्रबंधन को बढ़ी हुई फीस रिफंड करने के लिए कहा था जो अब तक अभिभावकों को नहीं दी गई है। इसके अलावा जिन स्कूलों में फीस बढ़ाई गई है उन स्कूलों के प्रबंधकों और प्रिंसिपल को बुलाया गया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष यतेंद्र कसाना ने बताया कि जिलाधिकारी के साथ बैठक के बाद निर्णय किया जाएगा कि आगे उनका क्या कदम होगा।

मनमर्जी
फीस वृद्धि के लिए सरकार की ओर से जो नियम बनाए गए हैं, स्कूल उन्हें मानने को तैयार नहीं है। हर स्कूल अपनी मनमाने ढंग से फीस वृद्धि कर रहा है। यही कारण है कि अभिभावकों का गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। स्कूलों पर तरह-तरह के आरोप भी लग रहे हैं। फिर भी स्कूल अपनी हरकतों से बाज नहीं नहीं आ रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें