प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूदा, महिला की मौत

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

आगरा। लोहामंडी में बिल्लोचपुरा रेलवे फाटक के पास रविवार आधी रात को महिला अपने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूद गई। महिला की मौत हो गई। जबकि प्रेमी का एक हाथ कट गया। उसे गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका महिला प्रेमी की मुंहबोली चाची बताई गई है।
रविवार की रात लोको पायलट की सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस को ट्रैक के किनारे युवक पड़ा मिला। उसका बायां हाथ कटा हुआ था। 100 मीटर की दूरी पर मथुरा की ओर महिला का शव पड़ा था। रेलवे पुलिस के मुताबिक मृतका की शिनाख्त नफीसा (32) पत्नी सुहान निवासी धनौली के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक जाहिद (20) निवासी मुल्ला की प्याऊ, धनौली, मलपुरा है। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे एसएन से निजी अस्पताल ले गए।
परिजनों ने रेलवे पुलिस को बताया नफीसा तीन बच्चों की मां है। उसका पति और जाहिद फुव्वारा बाजार में दवा व्यापारियों के यहां काम करते हैं। वहीं से दोनों में दोस्ती हो गई। बरहन निवासी सुहान को जाहिद ने धनौली में किराए पर कमरा दिलाया था। वह नफीसा को चाची कहता था। इससे उनके घनिष्ठ संबंधों पर किसी ने शक नहीं किया। दोनों रविवार देर रात किसी समय घर से निकल गए। फोन पहुंचने पर परिजनों को उनके घर से जाने का पता चला। रेलवे पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम संबंधों का है। जाहिद ने कई बार बदले बयान
पहले कहा, वह ट्रैक पार करते ट्रेन की चपेट में आ गया है। नफीसा की लाश मिलने पर बोला, चाचा-चाची में झगड़ा हो गया था। वह उसे छोडऩे जा रहा था। बताते हैं नफीसा प्रेमी का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूदी थी। ऐन वक्त प्रेमी ने इरादा बदल दिया।
जान बचाने को नफीसा से अपना हाथ छुड़ाने लगा। मगर, उसने हाथ नहीं छोड़ा, कोहनी के नीचे से उसका बायां हाथ कट गया।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment