प्रदेश में चौतरफा अराजकता का माहौल: राकेश

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

ग्रेटर नोएडा। समाजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर इकाई की मासिक बैठक शनिवार को सूरजपुर स्थित समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव ने एवं संचालन जिला। महासचिव नवीन भाटी ने किया।
बैठक में पूर्व मंत्री एवं विधान परिषद सदस्य राकेश यादव मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद रहे। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर एवं मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की भूमिका पर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान सैमसंग कंपनी के खिलाफ स्थानीय लोगों को रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन के दौरान जेल भेजे गए कार्यकर्ताओं को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया।बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राकेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश के हालात भयंकर हो गए हैं। दिनों-दिन महंगाई बढ़ रही है, रसोई गैस डीजल पेट्रोल आदि के दाम आसमान छू रहे हैं बेरोजगारी चरम सीमा पर है। आज देश में आर्थिक आपातकाल की स्थिति पैदा हो
गई है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा सरकार का गठन हुआ है चारों तरफ अराजकता का माहौल फैला हुआ है महिलाओं और बच्चियों की आबरू सुरक्षित नहीं है, दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहे हैं

प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह विफल रही है और कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहते प्रदेश के विकास को जो गति मिली थी।

वह भाजपा सरकार की बदले की भावना की वजह से बिल्कुल ठहर गई है उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाजपा गांव गांव जाकर भाजपा की गलत नीतियों का पर्दाफाश करते हुए समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्य करें। इस मौके पर जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव ने कहां की मतदाता सूची में संशोधन का कार्य आरंभ हो गया है अत: सभी कार्यकर्ता अपने बीएलओ से संपर्क कर नई वोट बनवाने का कार्य करें। इस मौके पर फकीर चंद नागर, नरेंद्र नागर, बृजपाल राठी,सुधीर भाटी, सुधीर तोमर, वीरेंद्र खारी, इंद्रपाल छोकर, मनोज डाढा, सुंदर एडवोकेट, जगबीर नंबरदार, कृष्णा चौहान, पप्पू प्रमुख, विजेंद्र नागर, सुनील भाटी, वीरेंद्र शर्मा, महेश भाटी, रामटेक कटारिया, सुभाष भाटी, दिनेश यादव, सुनीता यादव, अंजू भाटी, रविंद्र प्रधान, अब्दुल हमीद, रणवीर प्रधान, सलमू सैफी, सत्य प्रकाश नगर, कापिल सैफी, सतेंद्र नागर, विपिन नागर, अमन नागर, हैप्पी पंडित, सुमित राणा, ओमवीर सेन, शरीफ खान, लखन जाटव, इमरान, प्रदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment