पेरिस मास्टर्स के दूसरे दौर में पहुंचे खाचानोव

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

  बोपन्ना की होगी नीदरलैंड की जोड़ी से भिड़ंत

पेरिस। रूस के कारेन खाचानोव ने पेरिस मास्टर्स के पहले दौर में सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 7-5, 6-2 से मात देकर अगले दौर में जगह बनाई। खाचानोव पहले सेट में 3-5 से पीछे थे, लेकिन उन्होंने एक सेट प्वाइंट बचाते हुए स्कोर 4-5 किया और फिर पहला सेट जीत लिया। इस टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए रूसी खिलाड़ी को एक घंटे 16 मिनट का समय लगा।
दूसरे दौर में खाचानोव का सामना 12वीं सीड ब्रिटेन के काइल एडमंड से होगा। एक अन्य मुकाबले में बोस्निया हर्जेगोविना के दामिर डझमहुर ने जर्मनी के पीटर गोजोविज्की को 6-4, 7-6 (7-5) से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया।
दूसरे दौर में ड्झुमहुर के सामने 14वीं वरीयता प्राप्त ग्रीस के स्टेफांसो सिटसिपास की चुनौती होगी। स्टेफांसो को पहले दौर में बाई मिला था। उधर, क्वालिफायर जोआओ सोयूसा ने इटली के मार्को चेचिनाटो को 7-5, 6-3 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। पुरुष डबल्स में भारत के रोहन बोपन्ना और फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसेलिन की जोड़ी का पहले दौर में नीदरलैंड के रॉबिन हॉस और मैटवे मिडेकोप से होगा। भारतीय जोड़ी यदि मुकाबला जीत जाती है तो वह क्वार्टर फाइनल में पहुंच जाएगी।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment